.

Bigg Boss 11: विकास को हराने के लिए हिना खान और प्रियांक ने पार की सारी हदें

बिग बॉस के घर में चल रहे लक्ज़री टास्क में आज हिना और प्रियांक अपनी भड़ास विकास पर निकालेंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Dec 2017, 11:47:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में चल रहे लक्ज़री टास्क में आज हिना और प्रियांक अपनी भड़ास विकास पर निकालेंगे। इस टास्क में विकास को हराने के लिए हिना और प्रियांक सारी हदें पार कर देंगे।

कल के टास्क में रोबोट बने हिना, प्रियांक और हितेन को हराने के लिए विकास, शिल्पा और लव ने एड़ी छोटी का जोर लगाया। वहीं आज के टास्क में हिना, प्रियांक और आकाश कल की गई बातों का बदला लेंगे।

टास्क के दौरान हिना और प्रियांक विकास पर अपना गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं रहते और इसके साथ शिल्पा को भी खूब खरी-खरी सुनाते है। वहीं गुस्से के साथ हंसाने के मामले में हितेन अर्शी को हंसाने के लिए कहते है कि वे उनके बच्चे का मां बनने वाली हैं। 

Woah! Dil thaam ke baithiye, kyun ki ab aapke saamne tashreef la rahi hain ek mohatarma jinka naam hai @tentej! Tune in tonight at 10:30 PM to an exciting episode of #BB11.https://t.co/IUDErddcBV pic.twitter.com/Efq1Q9jkvb

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 13, 2017

हितेन के अलावा प्रियांक का बिकिनी लुक देख घरवाले के लिए अपनी हंसी पर काबू रखना मुश्किल दिखाई देता है।

Pehchaan kaun? One of the housemates has got a new look in the #BB11 house. Tune in tonight at 10:30 PM for all the fun! pic.twitter.com/BAgT1tBQ1A

— COLORS (@ColorsTV) December 13, 2017

इस लक्ज़री टास्क में घरवालों को दो टीम में बांटा जाएगा। एक टीम रोबोट बनके किसी भी इमोशन पर रियेक्ट नहीं करेगी वहीं दूसरी टीम रोबोट्स को रिएक्शन देने पर मजबूर करेगी।

समय-समय पर गार्डन एरिया में हंसना, गुस्सा और रोने का रिएक्शन दिखाने का ऐलान करेंगे। इस टास्क के मैड साइंटिस्ट संचालक पुनीश शर्मा होंगे।

और पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू के हॉट लुक ने बढ़ाया पारा, न्यूड मॉडल पर बैठकर कराया बोल्ड फोटोशूट