.

Bigg Boss 11: गार्डन एरिया में सब्यसाची ने लगाए ठमके, वीडियो वायरल

बिग बॉस के घर में सब्यसाची 'उमराव जान' फिल्म के गाने 'दिल चीज क्या हैं' में ठुमके लगाए। मुख्य घर का हिस्सा बने पड़ोसी सब्यसाची सतपथी घरवालों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं है।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Oct 2017, 09:29:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में झगड़ों का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर झगड़ा या आपस में तकरार। ऐसे में लड़ाई-झगड़े के बीच कुछ लोग घर का माहौल अच्छा बनाये रखने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे है।

मुख्य घर का हिस्सा बने पड़ोसी सब्यसाची सतपथी घरवालों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं है। बिग बॉस के घर में सब्यसाची 'उमराव जान' फिल्म के गाने 'दिल चीज क्या हैं' में ठुमके लगाए।

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया गया।

Ada ki hogi barsaath jab Sabyasachi Satpathy denge apna performance. Catch this tonight at 10:30 PM on #FridayKaFaisla. #BB11 pic.twitter.com/QNX59yrVyX

— COLORS (@ColorsTV) October 13, 2017

और पढ़ें: TRP की रेस में नंबर 1 केबीसी जल्द होगा ऑफ एयर, ये तीन शो लेंगे जगह

सब्यसाची को ठुमके लगते देख घर वाले खूब हंसे और सपना चौधरी हंसते-हंसते जमीन पर बैठ गई।

घर में पड़ोसी के तौर पर एंट्री लेने वाले दमदार कंटेस्टेंट सब्यसाची टीवी जगत में काफ मशहूर है। सब्यसाची कई कुकिंग शो को होस्ट कर चुके है। साथ ही सब्यसाची मिस वर्ल्ड 2017 को होस्ट कर चुके हैं।

गौरतलब है कि टास्क में जीतने के बाद विकास गुप्ता घर के पहले कप्तान बन चुके है। उनके कप्तान बनने से कई घरवाले खुश तो कुछ नाखुश नजर आ रहे है।

और पढ़ें: लंदन: पैनकेक के एक टुकड़े ने ली 9 साल की नैनिका टिक्कू की जान