.

Bigg boss 11: हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी से शो में की सगाई!

बिग बॉस के घर में लक्ज़री बजट टास्क के दौरान एक दूसरे से लड़ने-झगड़ने वाले घरवाले इस बार काफी इमोशनल नजर आये।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Dec 2017, 10:56:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में लक्ज़री बजट टास्क के दौरान एक दूसरे से लड़ने-झगड़ने वाले घरवाले इस बार काफी इमोशनल नजर आये।

इस इमोशनल टास्क में होने परिवार वालों को देख घरवालों ने आंसू छलक गए। बिग बॉस ने इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को 'फ्रीज' होना को कहा जिसमे वे बिलकुल नहीं हिलेंगे।

इसके बाद घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री होती है। अब घर में एक और एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस के घर में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी की एंट्री होगी और वह काफी इमोशनल हो जाएंगी। वीडियो में रॉकी हिना की घर में मजबूती से टिके रहने की तारीफ करते है।

प्रोमो में रॉकी हिना को रिंग पहनाते है। हिना रोते हुए रॉकी से कहती है कि मैंने तुम्हे बहुत मिस किया इस पर उनके बॉयफ्रेंड कहते है कि मैंने तो अपना दिल आपको हारा है... आई लव यू। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि दोनों शो में सगाई कर सकते है।

Woah! @JJROCKXX proposes @eyehinakhan on #BB11! Stay tuned to watch the full episode tomorrow at 10:30 PM! #BBSneakPeek pic.twitter.com/5wPwBvgpSN

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2017

और पढ़ें: शादी की अटकलों के बीच विदेश रवाना हुई अनुष्का शर्मा, परिवार संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

वहीं प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या की भी एंट्री होती है और उन्हें समझाती है कि इस घर में विकास गुप्ता उनके सच्चे दोस्त है।

.@Divya_Agarwal_'s words move @ipriyanksharmaa to tears! Watch their emotional melt-down tonight at 10:30 PM. #BB11 #BBSneakPeek pic.twitter.com/sGfoS5cCaL

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2017

वहीं घर में विकास गुप्ता की मां भी एंट्री लेंगी। प्रोमो में विक्स की मां उन्हें दुलारती है जिसे देख बाकि घरवालों की आंखें नम हो जाती है।

.@lostboy54 is overwhelmed with his mother's visit to the #BB11 house! Tune in tonight at 10:30 PM! #BBSneakPeek pic.twitter.com/P6RDI5HG6F

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2017

और पढ़ें: शाहिद कपूर बेटी मीशा के साथ स्टाइलिश ड्रेस में आए नजर, वायरल हुई PIC

पिछले एपिसोड में आई शिल्पा शिंदे की मां को देखकर सभी घरवाले भावुक हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले एपिसोड में हितेन तेजवानी के घर से उनकी पत्नी गौरी प्रधान उनका हौसला बढ़ाने आ सकती हैं। 

और पढ़ें: शूटिंग के दौरान हुई बदसलूकी की खबरों को अर्जुन कपूर ने किया ख़ारिज, ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा