.

बिग बॉस 11: ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान का वरुण धवन के साथ धमाल, देखें फोटो

बिग बॉस 11 के ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान अपने 'जुड़वां 2' पार्टनर यानी वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। कलर्स टीवी का ये शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2017, 08:17:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, सलमान खान होस्टेड शो का 11वां सीजन एक दिन बाद यानि 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बार शो के कंटेस्टेंट्स और थीम को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया है।

शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर सलमान खान की फीस तक सब कुछ सुर्ख़ियों में बना रहा। कल होने वाले शो के ग्रैंड प्रीमियर की तस्वीरें सामने आयी हैं।

बिग बॉस 11 के पहले दिन सलमान खान अपने 'जुड़वां 2' पार्टनर यानी वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। हाल ही में सलमान खान ने 'बिग बॉस' के लिए की गई प्रेस कॉन्‍फरेंस में बताया था कि उनके शो पर पहले गेस्‍ट वरुण धवन और उनकी हीरोइनें होंगी।

सलमान ने अपना वादा निभाते हुए वरुण और उनकी दोनों हीरोइनों के साथ शो के ग्रैंड प्रीमियर पर पहुंचे और सलमान ने भी अपने मेहमानों का शानदार स्‍वागत किया।

सलमान ने 'बिग बॉस' के सेट पर 'जुड़वां 2' की टीम के साथ जमकर मस्‍ती की है। वरुण धवन और तापसी पन्नू ने 'बिग बॉस' का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

इस बार सलमान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पहली बार बिग बॉस के शो पर सलमान खान घर के पड़ोस में टहलते हुए दि‍खेंगे और यही नहीं वो कंटेस्टेंट के साथ भी रहेंगे।

बिग बॉस से पिछले सीजन की बात करें तो बीते सीजन्स में कंटेस्टेंट के घर में बदसलूकी के चलते सलमान ने शो को बीच में ही छोड़ने का मन बना लिया था। हालांकि सलमान ने इस शो के लॉन्च‍िंग इवेंट ये साफ कहा कि वह बिग बॉस 11 को होस्ट नहीं करना चाहते थे।

सलमान ने कहा कि कलर्स चैनल की गुजारिश पर उन्होंने हामी भर तो दी है लेकिन शो मेकर्स को हिदायत दी है कि घर में कि‍सी तरह की बदतमीजी नहीं होनी चाहिए। छोटे-मोटे झगड़े तो चलते हैं लेकिन घर में गंदगी नहीं होनी चाहिए।

बिग बॉस 11: मिलिए सलमान के शो के पहले चार पड़ोसियों से