.

'बिग बॉस' के 11वें सीजन से नहीं जुड़ेंगी 'साथ निभाना साथिया' की देवोलिना भट्टाचार्जी

देवोलिना का कहना है कि उन्हें विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन फिलहाल वह इससे नहीं जुड़ सकती हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Sep 2017, 02:51:42 PM (IST)

मुंबई:

टीवी की मशहूर 'अंगूरी भाभी' यानि शिल्पा शिंदे और 'कसौटी जिंदगी की' के 'अनुराग' यानि सीजेन खान के 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में आने की खबर के बाद अब सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी ने भी इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

देवोलिना का कहना है कि उन्हें विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन फिलहाल वह इससे नहीं जुड़ सकती हैं।

देवोलिना ने कहा, 'मैं सुपरस्टार सलमान खान ('बिग बॉस' के होस्ट) के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं फिलहाल 'बिग बॉस' नहीं कर सकती। मुझे शो से जुड़ने का प्रस्ताव मिला था।'

ये भी पढ़ें: अपनी बेटी सुहाना को मिस कर रहे शाहरुख खान ने शेयर की तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मेरे नाम पर विचार करने के लिए मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस का सम्मान करती हूं, लेकिन मैं हमेशा से नृत्य आधारित शो से जुड़ना चाहती थी या हो सकता है कि मैं 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में आऊं।'

अभिनेत्री फिलहाल छुट्टियां मना रही हैं। देवोलिना ने बताया कि वह उदयपुर में अपनी मां के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। इस महीने उनकी मां का जन्मदिन आता है। इसलिए वह सिर्फ उन्हें ढेर सारी खुशियां देने के बारे में सोच रही हैं।

ये भी पढ़ें: क्या ये होगा बॉलीवुड और क्रिकेट का अगला कनेक्शन?

देवोलिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उदयपुर की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: सुजैन ने किया ऋतिक का सपोर्ट, कंगना के आरोपों का दिया ये जवाब

(IANS इनपुट के साथ)