.

BIGG BOSS 10: सलमान खान घर में कराने जा रहे हैं इस कपल की शादी

मोनालिसा के मंगेतर और भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह की फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री होगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2017, 12:13:38 AM (IST)

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में आए दिन घमासान और हाथापाई देखने को मिलती है, लेकिन दर्शकों के लिए खुशखबरी है। जी हां, आपने 'बिग बॉस' के कई लव अफेयर्स देखे होंगे और कई शादियां भी देखीं होंगी। इस बार खबर है कि 'बिग बॉस' अब मोनालिसा की शादी कराएंगे।

शो को खत्म होने में सिर्फ दो ही हफ्ते बाकी हैं और ऐसे में घर के सदस्यों के लिए सब कुछ काफी मजेदार होने वाला है, खासकर मोनालिसा के लिए। ऐसा कहा जा रहा है कि मोनालिसा के मंगेतर और भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह की फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री होगी।

इस बार ये एंट्री कई मायनों में खास होने वाली है। 'बिग बॉस' का इरादा है कि मोनालिसा और विक्रांत की शादी कराई जाए। विक्रांत के अलावा मोनालिसा के परिवार वाले भी घर में नजर आएंगे।

The cupid has struck the house as #Vikrant proposes to @monalisaantara on #BB10! pic.twitter.com/S50LvxqzuE

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 16, 2017

विक्रांत सभी के सामने मोनालिसा को शादी के लिए प्रपोज करेंगे और अगर वो हां कह देती हैं तो दोनों की शो पर ही शादी कराई जाएगी।

Housemates congratulate @monalisaantara who is all smiles after such an overwhelming proposal from her boyfriend, #Vikrant! #BB10 pic.twitter.com/CZh9hEzGqQ

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 16, 2017

Housemates are torn up between immunity & friendship with Nominations Ka Vaar! Tune in now to see who ends up getting nominated. #BB10 pic.twitter.com/hKuHMFpThZ

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 16, 2017

वहीं घर के सदस्य नोमिनेशन को लेकर काफी भावुक नजर आए।