.

दीपिका बनेंगी सलमान की पहली मेहमान, बिग बॉस 10 के पहले एपिसोड में करेंगी धमाल

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस बस कुछ ही दिनों में शुरू हो रहा है और फैंस की उत्सुकता आसमान पर है।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Oct 2016, 12:09:30 PM (IST)

मुंबई:

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस बस कुछ ही दिनों में शुरू हो रहा है और फैंस की उत्सुकता आसमान पर है। ऐसे में बिग बॉस के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल खबर है कि शो में पहली मेहमान दीपिका पादुकोण बनेंगी। बिग बॉस 10 के प्रीमियर पर दीपिका सलमान के साथ नज़र आएंगी।

दीपिका पादुकोण इससे पहले भी बिग बॉस में नज़र आ चुकी हैं। इसी शो में पिछले साल मज़ाकिया अंदाज़ में दीपिका ने सलमान को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था। फैंस को इंतज़ार है कि इस बार सलमान और दीपिका किस अंदाज़ में दिखेंगे।

सलमान अपनी मेहमान दीपिका के साथ धमाल और मस्ती करती दिखेंगे। ये देखना होगा कि दीपिका अपने फैंस को कितना एंटरटेन कर पाएंगी। वैसे सलमान और बिग बॉस शो के फैन को इस पहले ऐपिसोड के ऑन एयर होने का इंतज़ार है।

वैसे सुल्तान सलमान खान बिग बॉस 10 होस्ट करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। शो के सभी प्रोमोज़ पहले ही बहुत हिट हो चुके हैं। इस सेलिब्रिटी शो में पहली बार आम लोगों को हिस्सा लेने का मौका मिला है।

बिग बॉस 10 के ऑफिशियल पेज के जरिए ऐलान किया गया है कि इस शो में ना सिर्फ आम लोग हिस्सा लेंगे, बल्कि इनके बीच आम और खास को लेकर मुकाबला भी होगा। ऐसे में देखना होगा कि आम लोगों और सेलिब्रिटी लाइफ का अंतर कैसा होगा। बिग बॉस 16 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।