Advertisment

काबिल मूवी रिव्यू: रितिक रोशन का शानदार काम, फिल्म प्यार, इमोशंस से भरपूर

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने भी फिल्म की काफी ताारीफ की है।

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
काबिल मूवी रिव्यू: रितिक रोशन का शानदार काम, फिल्म प्यार, इमोशंस से भरपूर

रितिक रोशन और यामी गौतम

रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को समीक्षकों के साथ-साथ आलोचकों ने काफी सराहा है। फिल्म को शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' से काफी बेहतर बताया जा रहा है। 'काबिल' की सभी सिने स्टार भी तारीफ कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है।

Advertisment

यह फिल्म रितिक रोशन को कामयाबी के नए शिखर तक ले जाने का दमखम रखती है। काबिल रितिक ने इस फिल्म में अभिनय की दमदार ​मिसाल को पेश किया है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा।

फिल्म में रितिक रोशन ने रोहन भटनागर को किरदार निभाया है, जो एक डबिंग आर्टिस्ट हैं। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम पिआनो आर्टिस्ट हैं। दोनों की मुलाकात रोहन की एक करीबी मुखर्जी आंटी के जरिए होती है।

ये भी पढ़ें, 'रईस' मूवी रिव्यू: शाहरूख खान से दमदार दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Advertisment

अपनी कमियों के बावजूद रोहन और सुप्रिया जिंदगी के प्रति एक सकारात्मक रवैया रखते हैं। फिल्म के दो सीन में ही आप उनके प्यार को महसूस कर सकते हैं। फिल्म के कई सीन्स दिल को छूने वाले हैं। फिल्म कई मायनों में बेहद शानदार है। इसे देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि काबिल रितिक रोशन ने वाकये में दर्शकों को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है।

काबिल ट्रेलर

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Hrithik Roshan kaabil
Advertisment
Advertisment