Advertisment

आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्च पर छलका सलमान खान का दर्द

बॉलीवुड दंबग सलमान खान ने सोमवार को 'गोल्डन जुबली गर्ल' आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' रिलीज की।

author-image
Aditi Singh
एडिट
New Update
आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्च पर  छलका सलमान खान का दर्द

बॉलीवुड दंबग सलमान खान ने सोमवार को 'गोल्डन जुबली गर्ल' आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' रिलीज की। आशा पारेख ने 60 और 70 के दशक में एक के बाद एक हिट फिल्में दी है। आशा ने लेखक खालिद मोहम्मद के साथ मिलकर 260 पेज की इस किताब को लिखा है। इस बायोग्राफी को ओम इंटरनेशनल बुक्स ने पब्लिश किया है।

Advertisment

इसे भी पढ़ें: किम शर्मा पति से अलग होकर 'दिवालिया' होने की खबर को बताया बकवास, ट्विटर पर दिया ये जवाब

इस किताब में उनकी जिन्दगी से जुड़े कई खुलासे किये गए है। टेलीविज़न से लेकर सेंसर बोर्ड तक के बारे में कई बातें इस किताब में लिखी गई हैं। इसके साथ ही आशा पारेख ने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के साथ काम ना कर पाने के दुख को भी इस किताब में बयां किया है।

16 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली आशा पारेख ने कटी पतंग, जिद्दी, तीसरी मंजिल, प्यार का मौसम और मेरे सनम जैसी कई फिल्मों से सबका दिल जीता है। तीसरी मंजिल में शम्मी कपूर के साथ फिल्माया गया आजा आजा मैं हूं प्यार तेरा.. आज भी लोगों की जुबान पर गुनगुनाता रहता है। इसके अलावा आशा पारेख सेंसर बोर्ड की हेड भी रह चुकी है।

Advertisment

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद अब मराठी फिल्म में डेब्यू करेंगे ऋतिक रोशन, जानें कब रिलीज हो रही है 'हृदयांतर'

इस किताब का फॉरवर्ड यानी भूमिका भी सलमान ने ही लिखी है। ये भूमिका एक लव लेटर के फार्म में लिखी गई है। इस किताब की रिलीज के दौरान सलमान काफी भावुक नजर आये।

उन्होंने कहा कि आशा आंटी, हेलन आंटी माइ मदर, वहीदा आंटी शम्मी आंटी, साधना आंटी, मेरे डैड, नंदा आंटी, ये सभी गहरे दोस्त हैं और उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है। हालांकि आज की जेनरेशन रिश्ते निभाना भूल गई है।

Advertisment

इसे भी पढ़ें: 'हाफ गर्लफ्रेंड' के ट्रेलर से पहले देखें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर का ये हॉट अंदाज

सलमान ने कहा,'ये सभी अपने करियर के शुरुआती दौर से दोस्त हैं। हमारी जेनरेशन में वह प्यार और अपनापन नहीं देखने को मिलता। हम सभी भाई बचपन से इन सभी को वैसे ही देख रहे हैं, जैसे कि आज हैं।' उन्होंने कहा दोस्ती इसे ही कहते हैं। खास कर आज की गर्ल जेनरेशन को इंस्पायर होना चाहिए।

बता दें सलमान खुद दोस्ती के मामले बहुत लकी नहीं रहे। शादय यही दर्द उनकी बातों में झलक उठा।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

asha parekh
Advertisment
Advertisment