.

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को मिला 'ए सर्टिफिकेट', सेंसर बोर्ड ने बिकिनी नहीं, ब​ल्कि इन सीन्स को काटा

हाल ही में अपने बिकिनी अवतार से सबको अपना दीवाना बनाने वाली प्रियंका की फिल्म का दर्शक काफी समय से बेसब्री से इंतजार रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 May 2017, 12:22:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की उड़ान भरने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'बेवॉच' को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए सर्टिफिकेट' दिया है।

हाल ही में अपने बिकिनी अवतार से सबको अपना दीवाना बनाने वाली प्रियंका की फिल्म का दर्शक काफी समय से बेसब्री से इंतजार रहे हैं।

डीएनए को दिए अपने एक इंटरव्यू में सेंसर बोर्ड के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी ने बताया है, 'फिल्म को 'ए सर्टिफिकेट' देने के पीछे की असली वजह इसके बिकनी सीन नहीं, बल्कि फिल्म में उपयोग किए गए इसके शब्द हैं।'

डीएनए की इसी रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में पांच कट लगाने की सलाह दी गई है।

और पढ़ें: In Pics: 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने दिया बेटे को जन्म

फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। हालांकि यह काफी चौंकाने वाली बात है कि फिल्म को 'यू/ए' या फिर 'यू' सर्टिफिकेट नहीं मिला है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'बेवॉच' 2 जून को भारत में रिलीज होगी। लोगों में इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। इसकी एक खस वजह यह भी है कि यह अमेरिका के सबसे मशहूर टीवी सीरीज में से एक है।

फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक इफरॉन जैसे कलाकार हैं। इसमें काफी सारे बिकिनी सीन्स दिखाई देने वाले हैं।

क्या है 'बेवॉच'

'बेवॉच' अमेरिका का 1990 के दशक में आया मशहूर टीवी सीरियल है। चार साल पहले इस फिल्म को बनाने का ऐलान किया गया था और तब से करोड़ों लोग फिल्म की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर ही लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा गया।

हालांकि टीवी सीरियल में ये भूमिकाएं डेविड हेसलहॉफ और पामेला एंडरसन ने निभाई थीं।

और पढ़ें: अनिल और अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां का फर्स्ट लुक जारी, तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

बेवॉच ट्रेलर