.

जब अपने को-स्टार के साथ प्रियंका चोपड़ा ने दिए थे बेहद बोल्ड सीन, वीडियो ने मचाई थी सनसनी

प्रियंका का ये वीडियो उनके हॉलीवुड शो क्वाटिको का है जिसमें वह अपने साथी को-स्टार के साथ गर्मागरम सीन दिए हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
05 May 2019, 11:56:27 AM (IST)

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग और हॉट फिगर के लिए देश-विदेश में फेमस प्रियंका चोपड़ा के फैंस पूरी दुनिया में हैं. लाखों- करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली देसी गर्ल का जादू हॉलीवुड में भी चढ़ा हुआ है. हाल ही में उनका एक लेटेस्ट हॉट वीडियो सोशल पर काफी वायरल हो रहा है. प्रियंका का ये वीडियो इतना हॉट है कि जिसे देखकर किसी की भी धड़कने तेज हो जाए.

दरअसल, प्रियंका का ये वीडियो उनके हॉलीवुड शो क्वाटिको का है जिसमें उन्होंने अपने साथी को-स्टार के साथ गर्मागरम सीन दिए थे. देसी गर्ल के इस बोल्ड अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया था.अमेरिकन टीवी शो में प्रियंका ने एलेक्स पारिश की भूमिका निभाई थी. जिसने बॉलीवुड की देसी गर्ल को विश्व में अच्छी खासी पहचान दिलाने में मदद की.  

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. दोनों की इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं. इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में भी नजर आ सकती हैं.