.

Ek Villain Returns New Poster: 'इसे मारना चलेगा हारना नहीं!' एक विलेन रिटर्न्स के नए पोस्टर रिलीज

अर्जुन कपूर ने फिल्म के अपने किरदार का एक डायलॉग को लिखते हुए अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वह किलर लुक में नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jul 2022, 02:45:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन (Ek Villain) का सीक्वल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) , दिशा पटानी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और जॉन अब्राहम (John Abraham) दमदार रोल में नजर आएंगे. एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर आपके होश उड़ाने वाले हैं. 

एक विलेन रिटर्न्स के किरदार दिशा पाटनी और तारा फिल्म में अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी अपने किलर लुस से फीमेल फैंस का दिल जीत रहे हैं. अर्जुन कपूर तारा सुतारिया के साथ और जॉन अब्राहम दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है. 

अर्जुन कपूर ने फिल्म के अपने किरदार का एक डायलॉग को लिखते हुए अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वह किलर लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'इससे मारना चलेगा हारना नहीं!'

क्या है विलेन की कहानी

8 साल बाद फिर विलेन की कहानी शुरू हुई थी. वो फिर लौट आया है और मौत का तांडव शुरू हो चुका है. वो टूट दिलों का मसीहा बनना चाहता है. जान लेना इस विलेन की बीमारी है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर के साथ तारा सुतारिया नजर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ हैं. ट्रेलर देख कर बता पाना मुश्किल है कि इसमें कौन हीरो हैं कौन विलेन. ट्रेलर के आखिरी में सबसे ज्यादा सस्पेंस तारा और दिशा पाटनी ने बढ़ाया है. कोई समझ नहीं पाएगा कि इस फिल्म में चारों में से विलेन कौन हैं. 

अब यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब फिल्म फैंस को कितना लुभाती है ये इसकी रिलीज के बाद पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu Photo: चेक ब्लेजर में किलर लुक में नजर आ रही हैं तापसी पन्नू