.

Bigg Boss 11: हिना-विकास की दोस्ती में पड़ी दरार, कौन बनेगा घर का पहला कैप्टन

'बिग बॉस 11' के 11वें एपिसोड में हिना खान और विकास गुप्ता की नोकझोंक देखने को मिलेगी। कौन बनेगा घर का पहला कैप्टन?

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Oct 2017, 09:54:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने लॉन्च के साथ ही फैंस के बीच पॉपुलर हो चुके रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। टीआरपी रेटिंग्स में भी शो ने अच्छा परफॉर्म किया है। 12 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले 11वें एपिसोड में हिना खान और विकास गुप्ता की नोकझोंक देखने को मिलेगी।

एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे कैप्टेंसी टास्क के लिए इनकी दोस्ती दुश्मनी में तब्दील होती है। आज रात कैप्टेंसी टास्क के लिए अर्शी की टीम के दो सदस्य फाइनल टास्क के लिए नॉमिनेट होंगे।

हालांकि, इसमें हिना खान अपनी जिम्मेदारी निभाने में चूंक जाती हैं और उन्हें बाकि सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ता है। फिर शुरू होती है हिना और विकास गुप्ता के बीच जुबानी जंग और विकास उन्हें दिखावा करने वाली कहते है। विकास की यह बात हिना को बुरी लगती है और वह कहती हैं कि जानबूझकर टास्क हार जाएंगी, क्योंकि वह किसी को धोखा देने के आरोप के साथ नहीं रह सकती।

इसके बाद फैसले के लिए दोनों उम्मीदवार हिना खान और पुनीश शर्मा को कैप्टेंसी के फाइनल टास्क में खड़ा किया जाता है।लेकिन, बिग बॉस पड़ोसियों को विशेष अधिकार सौंपते हैं, जिसके मुताबिक उनको अधिकार दिया जाता है कि इन दो उम्मीदवारों में से किसी एक को अर्शी की टीम या पड़ोसी से बदला जाए।

आखिर में पड़ोसी एनाउंस करते हैं कि वे विकास को पुनीश के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं और इसी के साथ हिना खान कैप्टन बनने की दावेदारी से बाहर हो जाती हैं। अब मुकाबला विकास और पुनीश के बीच होगा।

Bigg Boss 11: प्रियंक शर्मा की हो सकती है घर वापसी, लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकास गुप्ता को घर का पहला कैप्टन बनाया गया है। लेकिन देखना दिलचप्स होगा कि घर का पहला कैप्टन कौन बनता है?

TV TRP: 40वें हफ्ते रेस में 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर वन, जानें अन्य सीरियल्स की रेटिंग

Bigg Boss 11: प्रियंक शर्मा की हो सकती है घर वापसी, लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री