.

दूसरे दिन भी जारी है Avengers Endgame का तूफान, जानिए कितनी हुई कमाई

फिल्म के दीवानों ने पहले दिन का पहला शो देखने के लिए हजार-पंद्रह सौ रुपए तक का टिकट बुक कराया

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Apr 2019, 01:26:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

मार्वल सीरीज की फिल्म Avengers Endgame बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. पिछले काफी समय से इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

फिल्म ने अब तक कुल 104.50 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 53.10 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन शनिवार को 51.40 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अब तक फिल्म की ग्रास कलेक्शन 124.40 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ने अपने दूसरे दिन की कमाई में बाहुबली 2 (हिंदी) को पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म रविवार को 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. एवेंजर्स: एंडगेम को एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है. शायद इसलिए भी इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ी है.

बता दें कि फिल्म के दीवानों ने पहले दिन का पहला शो देखने के लिए हजार-पंद्रह सौ रुपए तक का टिकट बुक कराया. देश के कई थिएटर्स में आठ से ज्यादा शो चलाए जा रहे हैं. रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स : एंडगेम' 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है. इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं.