.

इस एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान के लव सीन्स को देखकर असुरक्षित हो गईं थीं ताहिरा

ताहिरा कश्यप का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों यानी लव सीन्स को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी

17 Nov 2019, 10:10:07 AM (IST)

नई दिल्ली:

लेखिका, फिल्मनिर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों यानी लव सीन्स को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है. ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था.

ताहिरा ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया."

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है. जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है. मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है."

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला रिलीज हुई है. अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' ने दूसरे वीक के शुरुआत में 3.76 करोड़ कमाते हुए कुल 76 करोड़ कमा लिए हैं. आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनकर फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

इसके अलावा आयुष्मान की फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)