.

Video: ​फिल्म में इस एक्ट्रेस ने पहना 14 किलो सोने से जड़ा लहंगा

बॉलीवुड से टॉलीवुड की कलाकार आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों साउथ की 'ओम नमो वेंकटेशाय' फिल्म की एक्ट्रेस अपनी कॉस्ट्यूम को लेकर चर्चाओं में हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2016, 08:01:34 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से टॉलीवुड के कलाकार आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों साउथ की 'ओम नमो वेंकटेशाय' फिल्म की एक्ट्रेस अपनी कॉस्ट्यूम को लेकर चर्चाओं में हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में 'ओम नमो वेंकटेशाय' का पहला लुक सामने आया है। एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल ने फिल्म के फर्स्ट लुक में जो लहंगा पहना हुआ है, वह 14 किलो सोने से बना हुआ है।

प्रज्ञा जायसवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लहंगे में 14 किलो सोना का इस्तेमाल होने की बात बताई है।

इसके अलावा प्रज्ञा ने फर्स्ट लुक को लेकर जो ट्वीट किया है उसमें एक #14kggoldlehenga भी दिया है। साथ ही लिखा है, 'ये है मेरा फर्स्ट लुक ओम नमो वेंकेटेस्या से। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने से खुश हूं।'

And heres my #FirstLook from #OmNamoVenkatesaya! Glad to be a part of this project!😇🙏#grace #beauty #14kggoldlehengahttps://t.co/MRn6CCiOtj

— Pragya Jaiswal (@itsmepragya) November 21, 2016

फिल्म में नागार्जुन, प्रज्ञा जायसवाल के साथ अनुष्का शेट्टी, सौरभ और विमला रामन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक के राघवेंद्र राव हैं। कंपनी साई कृपा एंटरटेनमेंट ने भी इस बात का दावा किया है कि फिल्म के पहले लुक में प्रज्ञा ने जो लहंगा पहना है वो 14 किलो का है।