.

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को पूरे हुए 25 साल, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये डांसिंग वीडियो

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आई थी वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की जोड़ी राजेश्वरी के साथ नजर आई थी.

24 Sep 2019, 09:29:09 AM (IST)

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर हैं. लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लड़कियां चुरा के दिल मेरा सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के गानों को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आई थी वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की जोड़ी राजेश्वरी के साथ नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए बेताब हैं राजकुमार राव, कहा- इंतजार नहीं हो रहा

फिल्म की बात करें तो ये 23 सितंबर, 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन समीर मालकन ने किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.

Main Khiladi Tu Anari : released today in 1994.@AkshayKumar and Saif Ali Khan. pic.twitter.com/QHlzTZN3iO

— Film History Pics (@FilmHistoryPic) September 23, 2019

फिल्म में अक्षय कुमार ने पुलिस अफसर के किरदार में थे तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान दीपक कुमार के किरदार में थे. वैसे इसके अलावा फिल्म का एक थ्रोबैक फोटो भी वायरल हुआ है. जिसमें अक्षय और सैफ एकदूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं.