.

'दबंग 3' की स्टोरी हुई रिवील, फिल्म में 20 साल के नजर आएंगे सलमान खान

चुलबुल पांडे 20 साल के युवक का किरदार निभाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jun 2019, 04:08:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आईं. फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. फिलहाल अब इस सफलता के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लग चुके हैं. जिसके लिए वह जिम में घंटों मेहनत भी कर रहे हैं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए सलमान अपने कुछ किलो वजन भी कम करने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के कुछ सीन में वह 20 साल के युवक का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

खबरों की मानें तो चुलबुल पांडे 20 साल के युवक का किरदार निभाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. वैसे अभी हाल ही में भाईजान ने अपने इंस्टा पेज पर अपना जिम वीडियो शेयर किया था.

After experiencing the highs and lows my security has finally realised how secure dey r wid me .. ha ha pic.twitter.com/DVAG0dbjzy

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) June 17, 2019

ये भी पढ़ें: बिग बॉस में फिल्मों से कहीं ज्यादा फीस लेने वाले हैं सलमान खान, जानकर चौंक जाएंगे आप

ऐसी भी चर्चा है कि दबंग 3 के फ्लैशबैक सीन में सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आएंगी. फिल्म के फ्लैशबैक सीन में सलमान को 20 साल का दिखाया जाएगा जो कि एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे.