.

OMG 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नोरा फतेही के हेयरस्टाइल पर खर्च हुए हैं इतने लाख

नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था.

24 Jan 2020, 12:51:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री नोरा फतेही ने फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' से सच में माहौल में गर्मी ला दी है. लेकिन सबसे चकित करने वाली बात यह है कि फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं. नोरा ने कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया. हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े."

नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था. 

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में पाकिस्तान और भारत के बीच डांस की जंग दिखाई गई है. इसमें एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तान को. ट्रेलर में 'मुकाबला' गाने पर प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस भी देखने को मिला.

साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में प्रभु देवा पर फिल्माया गया गाना सुपरहिट गाना 'मुकाबला' भी इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही, शक्ति मोहन (Shakti Mohan), अपारशक्‍त‍ि खुराना, राघव जुयाल, पुनीत पाठक और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.