.

जब इस एक्ट्रेस ने लगाया सलमान खान पर इल्जाम कहा- मेरा करियर बर्बाद किया!

दबंग के बाद मुझे फिल्म मेकर्स छोटे- छोटे रोल ऑफर्स करने लगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 May 2019, 12:07:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अब तक कई लोगों का फिल्मी करियर बनाया है. कई स्टार किड्स और एक्टर को लॉन्च कर चुके सलमान खान अपने बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं. आप कह सकते हैं कि सलमान उन स्टार के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस हैं जिनका मानना है कि सलमान ने उनका करियर खराब कर दिया. जी हां, कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस माही गिल ने कहा कि उन्हें सलमान खान की फिल्म दबंग में काम करके पछतावा हो रहा है.

दरअसल, माही गिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि देव डी के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन मैंने सलमान की फिल्म दबंग साइन कर दी जो कि मेरे करियर का गलत फैसला था.

दबंग के बाद मुझे फिल्म मेकर्स छोटे- छोटे रोल ऑफर्स करने लगे. जिसकी वजह सलमान खान की दबंग था लेकिन तिग्मांशु धुलिया का धन्यवाद जिन्होंने मुझे साहेब बीवी और गैंगस्टर में मुख्य रोल दिया. जिसकी वजह से मैं फिर आगे बढ़ सकी.

माही ने बताया कि वह दबंग के दूसरे पार्ट में काम ही नहीं करना चाहती थीं लेकिन अरबाज के कहने के बाद मैंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी. वैसे दबंग के तीसरे पार्ट में माही गिल की एंट्री नहीं हुई है. शायद इसकी वजह माही का ये बयान हो? जो कुछ भी हो सलमान की दबंग 3 इस साल के अंत तक रिलीज करने की संभावना है.