.

किंग खान पर भी चढ़ा सलमान की फिल्म 'भारत' सुरूर, ट्वीट करके कहा- क्या बात है भाई..

सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Apr 2019, 05:13:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान और अनिल कपूर ने सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' के ट्रेलर की प्रशंसा की है. 'भारत' का ट्रेलर सोमवार को जारी हुआ. 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म में सलमान के सफर को दिखाया गया है.

शाहरुख ने ट्वीट किया, "क्या बात है भाई, बहुत खूब" वहीं, सलमान ने उन्हें रिप्लाई में लिखा, "पिक्चर अभी बाकी है."

अनिल कपूर ने ट्वीट किया, "भारत के साथ भारत की यात्रा को फिर से जीएं."

Relive #Bharat’s journey with Bharat! #BharatTrailer https://t.co/dm9aId09cB@BeingSalmanKhan @Bharat_TheFilm @aliabbaszafar @atulreellife @itsBhushanKumar #KatrinaKaif #Tabu @bindasbhidu @DishPatani @WhoSunilGrover @nikhilnamit @reellifeprodn @SKFilmsOfficial @TSeries https://t.co/zuonQlhZMr

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) April 22, 2019

जिसका सलमान ने रिप्लाई किया, "ट्रेलर को लाईक करने के लिए और ट्वीट के लिए शुक्रिया अनिल साहब"

'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं.

सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें भाईजान कई अवतार में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में सलमान कभी स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं वह कभी कोयला के खान में काम करते हुए मजदूर तो कभी नेवी ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं जिन्हें सलमान 'मैडम जी' कहते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म के इस ट्रेलर से अभिनेत्री तब्बू गायब हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)