.

ऋतिक रौशन की आंखों पर फिदा हुए करण जौहर, ट्वीट करके कह दी दिल की बात

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वो वह जल्द ही 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं. फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2019, 10:23:54 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड अभिनेता ऋतिक रोशन के सभी दिवाने हैं. अब उनके फैंस की लिस्ट में डायरेक्टर करण जौहर का भी नाम शामिल हो गया है. करण अभिनेता ऋतिक रोशन की खूबसूरत आंखों के कायल हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, बॉलीवुड में 'ग्रीक गॉड' के नाम से नवाजे गए ऋतिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी डाली थी. सेल्फी में ऋतिक सीधे कैमरे में देख रहे हैं. सेल्फी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सूर्य सेल्फी मुझे शोभा दे रही है." लेकिन ऋतिक की भूरी आंखें हैं जिन्होंने अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने वालों में सबसे आगे करण जौहर थे. उन्होंने आग और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा, 'ये आंखें'.

अगर ऋतिक के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वो वह जल्द ही 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं. फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन उस दिन कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ रिलीज होगी. क्लैश से बचने के लिए ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. हालांकि नई तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है.

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं.आनंद की कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट्स IIT में सलेक्ट भी होते हैं. इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)