.

सलमान खान और यूलिया वंतूर का हुआ ब्रेकअप!

यूलिया वंतूर और सलमान खान एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। जी हां, इस बार ये दोनों न तो एक साथ देखे गए और न ही किसी कैमरे में इनकी कोई गुपचुप मुलाकात कैद हुई है।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Nov 2016, 04:14:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

यूलिया वंतूर और सलमान खान एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। जी हां, इस बार ये दोनों न तो एक साथ देखे गए और न ही किसी कैमरे में इनकी कोई गुपचुप मुलाकात कैद हुई है। इस बार इन दोनों के फिर से सुर्खियों में बनने का जरिया बना है सोशल मीडिया।

खबरों के अनुसार, सलमान खान 14 नवंबर यानी बाल दिवस को बच्चों के साथ अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थी।, जिसके बाद से सभी का ध्यान इनकी ओर है। ये वही इंस्टाग्राम फोटो है, जिसे लाइक करने के बाद यूलिया ने अनलाइक कर दिया था।

आपको बता दें कि सलमान के फोटो शेयर करने के 30 मिनट बाद ही यूलिया वंतूर ने इस फोटो को लाइक किया। लेकिन कुछ मिनट बाद ही यूलिया ने इस फोटो को अनलाइक भी कर दिया। इससे पहले भी सलमान खान के कई ब्रेकअप होने की खबरें आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब सलमान ने यूलिया का ये लाइक अनलाइक होते देखा होगा तो वो भी हैरान रह गए होंगे। कि यूलिया ने ऐसा क्यों किया।

तो क्या हम ये कहें कि यूलिया वंतूर और सलमान खान का ब्रेकअप हो गया है। और अगर ऐसा नहीं हुआ है तो यूलिया ने ऐसा क्यों किया। खैर ये तो वो दोनों ही जानते होंगे।