.

ईरा खान किसे कर रहीं है डेट, फैन को इस सवाल पर क्या मिला जवाब, जानें

ईरा खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम एक फीचर 'Ask me a question' का इस्तेमाल किया और लोगों से सवाल पूछने के लिए कहा

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jun 2019, 04:03:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स लोगों के बीच काफी फेमस हैं, फिर वो करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमुर अली खान हों या शाहरुख खान की बेटी सुहाना, हर वक्त स्टार किड्स की चर्चा जोरों पर रहती है. इन स्टार किड्स में एक लड़की ऐसी भी है जो भले ही कैमरे के सामने ज्यादा न आती हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. ये स्टार किड है बॉलीवुड सुपरस्टार आमीर खान की बेटी ईरा खान.

ईरा खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम एक फीचर 'Ask me a question' का इस्तेमाल किया और लोगों से सवाल पूछने के लिए कहा. ऐसे में जब उनके एक फैन ने ये पूछ लिया कि वो किसे डेट कर ही हैं तो उनके बेबाक जवाब ने सबको चौंका कर रख दिया.

दरअसल ईरा खान ने हाल ही में अपने फैंस से कोई भी एक सवाल पूछने के लिए कहा था, जिस पर उनके एक फैन ने उनसे उनकी लव लाइव को लेकर सवाल पूछ डाला. फैन ने पूछा कि इस वक्त वो किसे डेट कर रही है. ऐसे में ईरा खान ने भी सवाल का जवाब देते हुए मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और इस फोटो में उनको भी टैग किया.

बता दें, ऐसी अफवाह है कि मिशाल कृपलानी और ईरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर औपचारिक ऐलान नहीं किया है.