.

करीब आये रितिक और सुजैन, बच्चों संग दुबई में मना रहे हैं छुट्टियां

रितिक और सुजैन की राहें भले ही जुदा हो चुकी हैं लेकिन इसे बच्चों के प्रति जिम्मेदारी कहें या फिर उनका प्यार दोनों अक्सर साथ साथ नजर आ जाते हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Dec 2016, 03:25:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

रितिक और सुजैन की राहें भले ही जुदा हो चुकी हैं लेकिन इसे बच्चों के प्रति जिम्मेदारी कहें या फिर उनका प्यार दोनों अक्सर साथ साथ नजर आ जाते हैं। रितिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान इन दिनों दुबई में हैं और यह जोड़ा अपने बच्‍चों के साथ छुट्टियां मनाने गया हुआ है।

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी छुट्टियों की फोटो शेयर की। जिसमें रितिक,सुजैन और उनके बच्चे साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके पहले रितिक रोशन अपने दोनों बच्‍चों के साथ क्रिसमस सेलेब्रेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें-'काबिल' के दूसरे ट्रेलर में देखिये ऋतिक और यामी की लव केमिस्ट्री

रितिक और सुजैन की तलाक की खबर ने सबकों चौका दिया था। दोनों ने 10 साल की लंबी दोस्ती के बाद शादी की थी। सुजैन खान ने रितिक और बच्‍चों, रिहान और रिदान के साथ एक फोटो पोस्‍ट की है जिससे यह साफ है कि इस जोड़े में दोस्‍ती अभी भी बाकी है।

पिछले दिनों सुजैन और रितिक एक साथ डिनर करते दिखाई दे चुके हैं। जिसमें उनके साथ उनके दोनों बेटे रिहान और रिदान भी साथ थे। हालांकि सुजैन एक वेबसाइट इंटरव्‍यू में कह चुकी हैं कि वह कभी एक नहीं होंगे लेकिन वह हमेशा एक अच्‍छे माता-पिता होने का फर्ज निभाएंगे।

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद रितिक और सुजैन फिर दिखे साथ, बच्चों संग बिताया समय

रितिक की फिल्म 'काबिल' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में रितिक के साथ यामी गौतम दिखाई देंगे।