.

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक को लेकर कृति सैनन ने किया खुलासा, बातों ही बातों में बताई अपनी दिली तमन्ना

इस साल कृति ने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें 'लुका-छिपी' और 'हाउसफुल 4' शामिल हैं. वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म 'पानीपत' रिलीज हुई है. वहीं 'पीत पत्नी और वो' फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है.

10 Dec 2019, 10:35:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कृति सैनन ने कहा कि फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक का हिस्सा बनके उन्हें खुशी होगी. फिल्म का निर्देशन फराह खान कर रही हैं. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 1982 की मूल फिल्म की अभिनेत्री रंजीता कौर की भूमिका कृति सैनन निभा सकती हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अभी तक किसी ने नहीं पूछा है.

फराह खान ने कहा है कि वह जल्दी ही फिल्म को लेकर एक घोषणा करने वाली हैं. क्या आप फिल्म का हिस्सा हैं, इसके जवाब में कृति ने कहा, "मुझे ऐसा करके खुशी होगी, लेकिन सच कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है."

यह साल कृति के लिए काफी व्यस्थ रहा. उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें 'लुका-छिपी' और 'हाउसफुल 4' शामिल हैं. वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म 'पानीपत' रिलीज हुई है. वहीं 'पीत पत्नी और वो' फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है.

'पानीपत' में कृति सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में हैं. फिल्म वर्तमान में राजा सूरजमल के चित्रण को लेकर विवादों में घिरी हुई है, लेकिन कृति ने अपनी भूमिका को मिली प्रतिक्रिया से खुशी जाहिर की है.

खबरों की मानें तो फिल्म सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल निभाते दिखेंगे यानी जो रोल अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने फिल्म में निभाया था वह रोल अब ऋतिक निभाएंगे. वहीं इस फिल्म से टीवी स्टार नकुल मेहता का नाम भी जुड़ गया है.

फिल्म में नकुल, ऋतिक के भाई का रोल प्ले करेंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को अप्रोच भी किया गया है. फिलहाल अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है.

बता दें कि सत्ते पे सत्ता फिल्म में अमिताभ बच्चन के सात भाई थे. जिनमें शक्ति कपूर, सचिन पिलगांवकर, पैंटल, कंवलजीत सिंह, विक्रम साहू और सुधीर नजर आए थे. वैसे 2 अक्टूबर को ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की एक्शन ड्रामा फिल्म वॉर रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में वाणी कपूर भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)