.

अनुष्का शर्मा को है विराट कोहली के कपड़े चुराना पसंद, इंटरव्यू में खोले कई राज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी. जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया कई दिनों तक धमाल मचाया था

08 Nov 2019, 12:12:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपने पति विराट कोहली के कपड़े चुराना काफी पसंद है.

एक फैशन मैगजीन को दिए गए अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया कि वह ज्यादातर विराट के कपड़े जिनमें उनके टी शर्ट और जैकेट पहनना पसंद करती हैं और उन्हें खुशी होती है.

बता दें कि इस वक्त अनुष्का और विराट भूटान में अपनी हॉलीडे मना रहे हैं. अपने इस एडवेंचरस ट्रिप की तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं. हाल ही 5 नवंबर को विराट ने अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. तो वहीं विराट के बर्थडे पर अनुष्का ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट उनके लिए लिखा जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया कई दिनों तक धमाल मचाया था.