.

शाहरुख़ खान के रिक्शे पर अनुष्का और कैटरीना ने की सैर, वायरल हुई फोटो

'जब तक है जान' के बाद शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की तिकड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Feb 2018, 10:40:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

'जब तक है जान' के बाद शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की तिकड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

आनंद एल. राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग जोरों से चल रही है। इसी बीच फिल्म के सेट पर मस्ती करते हुए तीनो सितारों की एक तस्वीर सामने आई है।

दरअसल कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें किंग खान, अनुष्का शर्मा और वे खुद नजर आ रही हैं। दोनों एक्ट्रेस को रिक्शे की सवारी कोई और नहीं बल्कि खुद किंग खान करा रहे है।

और पढ़ें: 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लिए खूब पसीना बहा रहीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

तस्वीर के कैप्शन में कैट ने लिखा 'लिमोजीन का बेहतरीन ड्राइवर जिन्हें आप भी बुला सकते हैं...फिर से शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ, आनंद एल. राय की 'जीरो'।

'जीरो' में शाहरुख खान बिलकुल अलग अंदाज में नज़र आएंगे। बौने के किरदार में शाहरुख खान की फिल्म जीरो का टीज़र और ट्रेलर इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। इसे पहले शाहरुख़ फैन में अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुके है।

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: Box Office Collection- 'सीक्रेट सुपरस्टार' की चीन में धाकड़ कमाई जारी, 500 करोड़ के पार हुई फिल्म

बता दे कि शाहरुख़ और अनुष्का-कैटरीना यशराज की फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'जीरो' में तीनों की तिगड़म कितना कमाल दिखा पाती है।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो पाई थी। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों का अभिनय भी कोई जादू बिखेर नहीं पाया था।

और पढ़ें: MIFF 2018: फिल्मकार श्याम बेनेगल वी. शांताराम लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से होंगे सम्मानित