.

जरीन खान ने ऐसे घटाया अपना वजन, जानें एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

इन दिनों जरीन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. जिसकी तस्वीरें जरीन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी की हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Aug 2021, 11:56:58 AM (IST)

highlights

  • जरीन खान फिट रहने के लिए करती हैं मेहनत
  • जरीन फिटनेस वीडियो भी शेयर करती हैं
  • जरीन इन दिनों गोवा में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. फिल्म भले ही कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो मगर जरीन ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इन दिनों जरीन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. जिसकी तस्वीरें जरीन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी की हैं. जरीन खान सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अक्सर बॉडी पॉजिटिविटी का मैसेज भी फैंस को देती रहती हैं. खास बात ये है कि जरीन अपनी बॉडी के बारे में भी खुलकर बात करने से कभी नहीं कतराती हैं. जरीन उन लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं.  

यह भी पढ़ें: एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ जबरदस्त अंदाज में करते हैं स्टंट, देखें एक्टर के Top 5 Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने जिमनास्टिक की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. जरीन ने वीडियो के साथ लिख गए पोस्ट में बताया कि जिमनास्टिक ट्रेनिंग के बीच उनका सामना ऐसे कई लोगों से हुआ जिन्होंने उनके शरीर के बढ़े वजन के कारण उन्हें डिमोटीवेट करने की कोशिश की. हालांकि, जरीन ने किसी की नहीं सुनी और आगे बढ़ने का फैसला किया. आप भी देखें जरीन का ये वीडियो जिसमें वो हैंड स्टैंड करती हुईं नजर आ रही हैं.

फिट रहने के लिए जरीन खान (Zareen Khan) बॉक्सिंग भी करती हैं. बीते दिनों जरीन खान (Zareen Khan) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बॉक्सिंग प्रैक्टिस करती नजर आ रही थीं. आप भी देखें ये वीडियो..

          View this post on Instagram                      

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

वहीं इस वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan) जबरदस्त स्टैचिंग एक्सरसाइज करती हुईं दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें....

          View this post on Instagram                      

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है. जरीन खान के बार में ये बात बेहद कम लोग जानते हैं कि वह पहले वह इतनी फिट नहीं थी. फिट रहने के लिए जरीन अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं. जरीन अपने दिन की शुरुआत एक गिलास पानी के साथ खाली पेट करती हैं. इसके बाद सुबह के नाश्ते में जरीन 2 अंडे, फल, ब्राउन ब्रेड लेना पसंद करती हैं. इसके साथ ही वोजिटेबल सूप भी लेती हैं. लंच में जरीन खान चावल के साथ उबली हुई सब्जियां और बोनलेस ग्रिल्ड चिकन खाती हैं. इसके बाद शाम में चाय या कॉफी की जगह जरीन नारियल पानी पीती हैं. जरीन खान डिनर में एक कटोरी सलाद, उबली हुई सब्जियों के साथ ब्राउन राइस और ग्रिल्ड चिकन लेना पसंद करती हैं.

हिंदी सिनेमा के अलावा जरीन खान तमिल और पंजाबी भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जरीन खान ने साल 2010 में फिल्म 'वीर' में सलमान खान के साथ लीड रोल में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.