.

धनश्री वर्मा को देख फिदा हुए Yuzvendra Chahal, बोले- 'न्यूक्लियर बम'

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धनश्री बला की खूबसूरत लग रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
13 May 2022, 07:27:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal's Wife) ने अपने लेटेस्ट तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. यहां तक की युजवेंद्र चहल भी धनश्री की तस्वीर देख उन पर फिदा हो गए हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धनश्री बला की खूबसूरत लग रही हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Instagram) ने धनश्री की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें न्यूक्लियर बम कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt पत्नी मान्यता से रहते हैं दूर, एक्टर ने बताई वजह

धनश्री वर्मा तस्वीरों में वाइन कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए धनश्री वर्मा ने बालों को कर्ली लुक दिया है. इन तस्वीरों को धनश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. धनश्री की इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पत्नी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ' 'न्यूक्लियर बम.' धनश्री की तस्वीर को लाखों लाइक्स और हार्ट मिल चुके हैं. धनश्री वर्मा के बारे में बात करें तो वह पेशे के डेंटिस्ट हैं मगर इन दिनों कोरियोग्राफी और एक्टिंग में हाथ आजमा रही हैं. इसके साथ ही धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं.