.

जब रेसलर ने राखी सावंत का किया बुरा हाल, वायरल Video में देखें रिंग से कैसे सीधे पहुंचीं अस्पताल

बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' राखी सावंत का नाम सुर्ख़ियों में आये दिन छाये रहता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Nov 2018, 09:58:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' राखी सावंत का नाम सुर्ख़ियों में आये दिन छाये रहता है. कभी अपनी बोल्ड स्टेमेंट या स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर मनोरंजन गलियारों में चर्चित कंट्रोवर्सी क्वीन आजकल कुछ हटकर अवतार में है. छोटे और बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली राखी सावंत इन दिनों रेसलिंग रिंग में अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर राखी का ये हटकर अवतार खूब चर्चित है. हाल ही में रेसलिंग रिंग में राखी के साथ एक हादसा हो गया. दरअसल, महिला पहलवान ने राखी को ऐसी पटखनी दी, जिसके बाद वे सीधा अस्पताल पहुंच गई.

पंजाब के पंचकूला में आयोजित सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में राखी को महिला रेसलर से पंगा लेना भारी पड़ गया. लाल रंग के सूट में राखी डांस कर रही थी तभी अचानक रेसलर ने उन्हें पटक दिया.

रेसलर के पटखनी देने के बाद राखी 56 मिनट तक उठी नहीं. इसके बाद उन्हें कंधे के शेयर रिंग से बाहर ले जाया गया.

राखी को कमर में चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान उनके साथ द ग्रेट खली भी नज़र आये. राखी ने इस सबके के लिए तनुश्री दत्ता को जिम्मेदार ठहराया है.

एक वीडियो के कैप्शन में राखी ने लिखा कि रेस्टलेर ने उन्हें जान-बूझकर चोट पहुंचाई है. उसने तनुश्री से पैसे लिए और मेरी कमर पर चोट पहुंचने की कोशिश की ताकि मैं डांस न कर पाऊं.

राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.