.

Boycott Pathan: कौन हैं शाहरुख खान? पूछने वाले CM को रात 2 बजे आया SRK का कॉल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान को कौन नहीं जानता. एक्टर के पूरे देश भर में फैंस हैं.

Divya Juyal | Edited By :
22 Jan 2023, 12:26:57 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान को कौन नहीं जानता. एक्टर के पूरे देश भर में फैंस हैं. इतने सालों के लंबे करियर के बाद एक्टर ने जो पॉपुलैरिटी हासिल की है, वह किसी से छुपी नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे भी एक शख्स हैं जिन्होंने शाहरुख खान को पहचानने से भी इंकार कर दिया. जी हां आपने सही सुना. दरअसल, हाल ही में , असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बातचीत के दौरान ऐसा पूछा था कि, शाहरुख खान कौन हैं ? उनके इस सवाल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैंस सीएम को ट्रोल करने लगे. साथ ही अब, सुनने में आ रहा है कि शाहरुख ने खुद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को फोन कॉल किया और उनसे इस मामले में बातचीत की. 

दरअसल, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर अपना एक ट्वीट शेयर किया और लिखा “बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (@iamsrk) ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो."

Who is Shah rukh khan

Sir, If you have google in your phone then search the following question

1. Biggest movie star
2. Second richest actor in the world
3. Which actor is god of Germany
4. Brand Ambassador of Dubai
5. Most cheritable actor in India#HemantaBiswaSarma #srk pic.twitter.com/7iCg2iOeW6

— Vijay Upadhyay (@upadhyayvj2002) January 22, 2023

आखिर क्या था मामला ?

हाल ही में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से एक थिएटर में की जानें वाली हिंसा पर सवाल उठाए, जहां शाहरुख की 'पठान' रिलीज होने वाली है. तो सीएम के जवाब ने सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा "शाहरुख खान कौन हैं ? मै उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता." अपनी बात को आगे बढाते हुए असम के सीएम ने कहा "इस बारे में खान ने मुझसे बात नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड के कई लोगों से मेरी बात होती है. यदि वो मुझसे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखुंगा. यदि, कानून का उल्लंघन किया गया तो कार्रवाई भी की जाएगी."

Assam Chief Minister said
Who is Shah Rukh Khan??@iamsrk @himantabiswa pic.twitter.com/ghxNMVHlla

— Ayan Rabbani (@AyanRabbani4) January 22, 2023

यह भी पढ़ें - Pathan:'पठान' की एडवांस बुकिंग ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, की इतनी कमाई

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, जब से फिल्म पठान का गाना 'बेशरम रंग' आउट हुआ है. फिल्म को बहुत कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ रहा है. 'बेशरम रंग' सॉन्ग में दीपिका की भगवा रंग की बिकनी ने हिंदू वर्ग के कई लोगों को नाराज कर दिया, जिसके बाद से फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि, फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.