.

जब अभिषेक बच्चन को याद आया ऐश्वर्या राय को प्रपोज का तरीका

अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिंग, हार्ट और ईमोजी शेयर करते हुए ऐश के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2017, 10:24:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

न्यूयार्क में अभिषेक बच्चन पुराने दिनों को याद करते हुए उसमें खो गए, जब उन्होंने यहां ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था। 40 वर्षीय अभिनेता ने अपने और ऐश्वर्या से जुड़े 10 साल पुराने कई अहम पलों को ट्विटर पर शेयर किया। अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिंग, हार्ट और ईमोजी शेयर करते हुए ऐश के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

अभिषेक बच्चन अपनी हिट फिल्म 'गुरु' के न्यूयॉर्क में विश्व प्रीमियर के बाद ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। दोनों 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंध गए थे। 2011 में ऐश्वर्या ने आराध्या को जन्म दिया था।

हाल ही में खबरें आई थी कि अभिषेक-ऐश्वर्या को साथ देखने के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। अभिषेक ने ऐश्वर्या को जोर का झटका देते हुए उन्हें अगली फिल्म में लेने से इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें, अभिषेक ने दिया ऐश्वर्या को जोर का झटका, अगली फिल्म के लिए किया रिजेक्ट 

अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी में जुटे हुए हैं। जनवरी 2017 से फिल्म 'लेफ्टी' की शूटिंग शुरू होगी। यह फिल्म अभिषेक के होम प्रोडेक्शन और प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही है। जिसके लिए हीरोइन अभी फाइनल नहीं हुई है। ऐसे में ऐश्वर्या बच्चन फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर काम करना चाह रही थीं।