.

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत के 'साड्डा मूव' गाने में लगा दिलजीत दोसांझ का तड़का

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'राब्ता' का 'साड्डा मूव' गाना रिलीज हो गया है। दिलजीत दोसांझ की आवाज में ये गाना आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2017, 07:07:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'राब्ता' का 'साड्डा मूव' गाना रिलीज हो गया है। दिलजीत दोसांझ की आवाज में ये गाना आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा।

इस गाने में सुशांत बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे है। इस गाने में सुशांत के साथ कृति नजर नहीं आई। इस गाने में सुशांत सिंह के डांस मूव्स बेहद शानदार है। इस गाने को  प्रीतम ने कंपोज किया है और इर्शाद कामिल और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

हाल ही में 'राब्ता' के मेकर्स ने दोनों की एक नई तस्वीर शेयर की। शेयर की गयी तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रहे हैं। एक दूसरे की आंखों में खोए हुए कृति-सुशांत काफी खूबसूरत नजर आ रहे है।

सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'कसूर है या कोई ये फितूर है क्यों लगे सब कुछ अंधेरा है, बस ये ही नूर है, कुछ तो है तुझसे राब्ता। फिल्म के रिलीज गए ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।'

एक्शन और रोमांस से भरपूर 'राब्ता' में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दोनों इस फिल्म में मुखय भूमिकाओं में है।

और पढ़ें: कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे फैन को उनके ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़

वही 'राब्ता' के टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण हॉट और ग्लैमरस अंदाज में जलवे भजते हुए नजर आई थी। इस गाने में दीपिका ने डांस के साथ अपनी आवाज भी दी है। गाने के शुरुआती बोल.. 'तन लड़े तो तन उड़ जाए, रूह जुड़े तो जुड़ी रह जाए' दीपिका ने बोले है। इस गाने को निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है।

9 जून को रिलीज होगी फिल्म
'लव आजकल' और 'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म को निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। रोमांटिक और ड्रामा पर आधारित 'राब्ता' पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन सही कास्टिंग की वजह से इसकी रिलीज डेट टलती रही। यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है।

IPL 2017 SRH Vs MI: प्ले ऑफ की नंबर 1 टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद