.

विराट कोहली का गाल खींचकर अनुष्का शर्मा ने जताया प्यार, अब वीडियो हुआ वायरल

विराट-अनुष्का का ये वीडियो 1 साल पुराना है जब दोनों स्विटजरलैंड घूमने गए थे

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Mar 2019, 02:11:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली की जोड़ी. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. हाल ही में दोनों का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं इस वीडियो में अनुष्का वॉटर बोट चलाती हुईं नजर आ रही है उनके बगल में विराट कोहली भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें अनुष्का, विराट के गालों को प्यार से खिंचती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि विराट-अनुष्का का ये वीडियो 1 साल पुराना है जब दोनों स्विटजरलैंड घूमने गए थे लेकिन अब सोशल मीडिया पर आया है. इसे विरुष्का फैन क्लब ने शेयर किया है. अब तक इसे 20 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

अगर अनुष्का के बारे में बात करें तो कुछ टाइम पहले उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीन कैफ लीड रोल में नजर आई थी. फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल में नजर आए थे लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. 

हाल ही अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी काफी वायरल हुई थी. इस खबर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी शादी किसी खास वजह से जल्दी में हुई. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो ये कुछ ऐसा है कि जिसे किसी से छिपाया नहीं जा सकता है. आप अपनी शादी तक छिपा सकते हो, लेकिन इस सच को नहीं कि आप प्रेग्नेंट हैं! अनुष्का ने बताया कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. आने वाले दिनों में भी ऐसा कोई प्लान नहीं है.