.

VIRAL: हनीमून से वापस दिल्ली लौटे 'विरुष्का', सोशल मीडिया पर फिर छायी तस्वीरें

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का खुमार अभी उनके फैंस के सिर से उतरा नहीं है।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2017, 06:15:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का खुमार अभी उनके फैंस के सिर से उतरा नहीं है।

ये कपल हनीमून मनाकर 21 दिसंबर को अपने रिश्तेदारों के वेडिंग रिसेप्शन देने के लिए दिल्ली पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर देश में लौटे  'विरुष्का' की एयरपोर्ट से लेकर घर तक की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। 

एक तस्वीर उनके फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें अनुष्का और विराट एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक और तस्वीर में अनुष्का विराट के साथ कहीं जाती हुई दिख रही है। 

सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही है। जिसमें पिंक कलर का सूट पहले अनुष्का विराट के परिवार वालों के साथ बातें कर रही है। विराट भी क्रीम कलर का कुर्ता पहने इसमें नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: दिमाग की कंफ्यूज तारों को जोड़ने आई रानी मुखर्जी, 'हिचकी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

बता दें कि 11 दिसबंर को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बाद से ये कपल किसी बर्फीली वादियों में हनीमून मना रहा था। जिसकी तस्वीर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जिसके शेयर करने के 1 घंटे के भीतर लाखों लोगों के लाइक्स आ गए थे। 

 दोनों की शादी इटली के तस्केनी के करीब एक छोटे से 800 साल पुराने गांव में हुई। यह रिसोर्ट बीबियानो नाम के छोटे से गांव में है जहां कि जनसंख्या 100 से भी कम है। कोहली और अनुष्का की मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

इसे भी पढ़ें: 'फिरंगी' फ्लॉप होने पर भड़के कपिल शर्मा, फिल्म समीक्षकों पर निकाला गुस्सा