.

'निरमा गर्ल' से हुई स्वरा भास्कर की तुलना, बिंदास अंदाज़ में दिया जवाब

अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर स्वरा ने बड़े ही कूल अंदाज़ में मीम को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2018, 09:01:45 PM (IST)

मुंबई:

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रोमोशंस में जोर-शोर से जुटी हुई है।

हाल ही में 'वीरे दी वेडिंग' के म्यूजिक लॉन्च में स्वरा भास्कर व्हाइट ड्रेस में नज़र आई। सोशल मीडिया पर स्वरा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं।

कुछ यूजर्स ने मीम बनाकर स्वरा की तुलना 'निरमा गर्ल' से कर डाली। अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर स्वरा ने बड़े ही कूल अंदाज़ में मीम को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया।

'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस ने लिखा, 'मानना पड़ेगा कि आप लोग बहुत ही चौकस हैं। यह देख मुझे अपने बचपन की याद आ गई। तब मेरा सपना था और मैं चाहती थी कि एक दिन वॉशिंग पाउडर वाली निरमा गर्ल बनूं।'

और पढ़ें: ऋतिक रोशन ने इन एक्टर्स को दिया फिटनेस चैलेंज, देखें बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक की तस्वीरें

स्वरा और उनका गर्ल्स गैंग 'वीरे दी वेडिंग' की प्रोमोशंस में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। बोल्ड कंटेंट और सीन्स से भरपूर 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर और गानें इंटरनेट पर हिट है।

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है। चारों सहेलियों का बिंदास अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

इस फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं शशांक खेतान ने इसका डायरेक्शन किया है। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: आलिया भट्ट ने करण जौहर को खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये इमोशनल मैसेज