.

'वीरे दी वेडिंग' एक्टर सुमित व्यास ने रचाई शादी, देखें रॉयल कपल की वायरल तस्वीरें

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के लवर बनें सुमित व्यास ने टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के साथ शादी रचा ली है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Sep 2018, 12:22:04 PM (IST)

मुंबई:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के लवर बनें सुमित व्यास ने टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के साथ शादी रचा ली है. अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले सुमित व्यास की शादी की चर्चा ज़ोरों पर है. दोनों कपल ने जम्मू में रिती रिवाज के साथ शादी रचाई. दोनों की शादी, सगाई और महंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मैरून कलर के लहंगे में एकता बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. सिंपल मेकअप ने उनके गॉर्जियस लुक में चार चांद लगाने का काम किया है. मैरून और पीच कलर के दुपट्टे ने उनके ब्राइडल लुक को कम्प्लीट किया है. वहीं क्रीम कलर की शेरवानी में सुमित काई हैंडसम नज़र आ रहे हैं.

इन तस्वीरों के साथ शादी के कार्ड की भी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. दिखने में शादी का ट्रेडिशनल कार्ड काफी हटकर है और दिलचस्प बात ये है की उन्होंने खुद कार्ड को डिज़ाइन किया है.

और पढ़ें: Bigg Boss 12 का आज होगा धमाकेदार आगाज़, सलमान खान स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सुमित व्यास ने इससे पहले एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से शादी की थी. ये शादी चल नहीं पाई जिसकी वजह से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी. सुमित व्यास ने इसी साल फरवरी में एकता कौल से सगाई की थी. परमानेंट रुममेंट्स में लवर ब्यॉय बने सुमित व्यास की मिकेश के किरदार को शायद ही कोई भूल पाए.