.

Video: वरुण धवन बनेंगे 'कुली नंबर 1' सारा बनेंगी 'करिश्मा', टीजर ने अभी से लगाया 'मिर्ची'

डेविड धवन एक बार फिर से 'कुली नंबर 1' फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

11 Aug 2019, 04:54:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

डेविड धवन एक बार फिर से 'कुली नंबर 1' फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

रविवार यानी आज मेकर्स ने 'कुली नंबर1' (#CoolieNo1TeaserPoster) का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हो किया है. इसमें एक कुली हाथ में काफी सामान लिए हुए नजर आ रहा है जबकि सारा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'ऐ कुली.'

बता दें डायरेक्‍टर डेविड धवन की यह फिल्‍म 1995 में आई 'कुली नंबर 1' का ही रीमेक है. पहले की 'कुली नंबर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अपने अभिनय और डांस से लोगों को दीवाना बना दिया था.

वरुण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे पता है कि आपको पता है. आपको पता है कि मुझे पता है लेकिन क्‍या आपको वो पता है जो मुझे पता है? #1May2020#CoolieNo.1

इसे भी पढ़ें:भोजपुरी गानों में छाए मोदी और शाह, आर्टिकल 370 पर बना गाना हो रहा वायरल, देखें Video

बता दें, फिल्‍म का मेन पोस्‍टर सोमवार को रिलीज होगा. टीम इन दिनों बैंकॉक में शूटिंग कर रही है और वरुण की मां करुणा धवन ने फिल्‍म के लिए मुहूर्त क्‍लैप दी थी. अब देखना है कि डेविड धवन अपनी पहले 'कुली नंबर 1' से इस फिल्म को कितना अलग बनाते हैं और क्या यह फिल्म गोविंदा की फिल्म की तरह हिट होगा. तब तक मई 2020 का इंतजार कीजिए.