.

क्या सोनाक्षी सिन्हा करने वाली हैं शादी, वरुण धवन ने किया ईशारा!

वरुण के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड गलियारों में चर्चाएं तेज हैं कि क्या सोनाक्षी भी शादी करने वाली हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Dec 2018, 04:21:21 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' अगले साल रिलीज होने वाली है. अभिषेक वर्मन की इस फिल्म में वरुण के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. जिसकी शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. बला की खूबसूरत नजर आ रही है सोनाक्षी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मिरर ऑन द वॉल

बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं सोनाक्षी की इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद आ रही हैं. लेकिन इस बीच सोनाक्षी की तस्वीर पर वरुण धवन ने कमेंट करते हुए लिखा- भाभी..वरुण के इस कमेंट का जवाब देते हुए कहा- सोनाक्षी ने कहा- उफ्फ,, वरुण क्या तुम चुप रहोगे..

फिलहाल वरुण के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड गलियारों में चर्चाएं तेज हैं कि क्या सोनाक्षी भी शादी करने वाली हैं. सोनाक्षी की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक उनकी इस तस्वीर को 2 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इन दोनों के अलावा कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकारों भी दिखेंगे.