.

Vamika Birthday:बेटी को जन्मदिन पर अनुष्का ने ऐसे किया विश, देखें तस्वीर

भारत के सबसे चहेते स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jan 2023, 03:39:29 PM (IST)

New Delhi:

भारत के सबसे चहेते स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता. यह कपल अक्सर किसा ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है. साथ ही आज इस कपल के लिए बेहद खुशी भरा दिन हैं. क्योकि, आज उनकी लाडली बेटी वामिका का जन्मदिन है. जी हां आपने सही सुना. विराट और अनुष्का की बेटी वामिका आज 2 साल की पूरी हो गई हैं. इस खास अवसर पर विराट अपनी बेटी के साथ नहीं हैं, फिलहाल वह भारत और श्रीलंका वनडे के लिए दूर हैं. वहीं अनुष्का इस दिन को अपनी बच्ची के लिए खास बनाना सुनिश्चित कर रही हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है. 

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वामिका के साथ एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. क्योंकि वह आज दो साल की हो गई हैं. तस्वीर में, वह अपनी छोटी बच्ची के साथ हँसती और खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में वह झील के किनारे एक सीमेंट की बेंच पर बैठी हुई हैं और उन्होंने वामिका को अपनी गोदी में परड़ा हुआ है. 

दोनों के लुक के बारे में बात करें तो, जहां अनुष्का नीले रंग की स्वेटशर्ट और गुलाबी पैंट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं वामिका को गुलाबी शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है. अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दो साल पहले मेरा दिल खुल गया था."साथ ही, विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट को वामिका के साथ देखा जा सकता है. विराट ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मिरी दिल की धडकन अब 2 साल की हो गई है".

इससे पहले, 6 जनवरी को स्टार जोड़ी को श्री हित प्रेमानंद दास बाबा जी का आशीर्वाद लेने के लिए वामिका के साथ वृंदावन के आश्रम में देखा गया था. जोड़े को फर्श पर बैठे देखा गया साथ ही वामिका को अपनी मां की गोद में बैठे देखा गया था.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant Marriage: राखी के बॉयफ्रेंड नहीं पति हैं आदिल, शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अनुष्का ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने तृप्ति डिमरी और बाबिल खान स्टारर कला में भी कैमियो रेल निभाया है.