.

Uunchai Coming Soon: 'ऊंचाई' के लिए इस एक्ट्रेस ने बांधे अमिताभ की तारीफों के पुल, कहा-रील लाइफ हीरो

नफीसा ने अमिताभ के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने अमिताभ को बाहों में जकड़ रखा था. कैमरे को पोज देते हुए दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Nov 2022, 10:55:54 PM (IST)

मुंबई:

अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई रिलीज होने वाली है, फिल्म में उनके साथ नफीसा अली भी है. इसके मद्देनजर एक्ट्रेस नफीसा अली (Nafisa Ali) ने सिनेमाघरों में ऊंचाई की रिलीज से पहले फिल्म के कलाकारों और फिल्म के टीम मेंबर्स के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने के बाद अपनी पोस्ट के जरिए खुशी जाहिर की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में अमिताभ बच्चन का जिक्र किया और उन्हें 'अपना रील लाइफ हीरो' कहा, उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है.उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया है. 

नफीसा ने अमिताभ के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने फोटो में अमिताभ को बाहों में जकड़ रखा था. कैमरे को पोज देते हुए दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए. नफीसा काले और सफेद धारियों वाली साड़ी में काले कोट के साथ सजी हुई थीं. अमिताभ का कोट भी उनकी ड्रेस के साथ मैच कर रहा था, अमिताभ फोटो में सफेद-काले मफलर के साथ काला कोट और सफेद जूते पहने हुए नजर आ रहे थे.नफीसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “दोस्ती और रोमांच की फिल्म 'ऊंचाई' में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है! -राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और निर्देशक के रूप में सूरज बड़जात्या के साथ मेरे द्वारा निभाई गई कैमियो भूमिका ने मुझे इतना रोमांचित और खुश कर दिया, मेरे रील लाइफ हीरो अमिताभ बच्चन के साथ मैंने एक्टिंग की, जो महान अभिनय उत्कृष्टता की संस्था है ... जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है. उंचाई की टीम को मेरा आशीर्वाद और शुभकामनाएं... ''