.

Valentine's Day पर अक्षय कुमार से नाराज हुईं पत्नी ट्विंकल खन्ना, पति-पत्नी के बीच में आ गया वो

Valentine's Day: ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बताया कि अक्षय कुमार उनसे प्यार नहीं करते हैं. एक्ट्रेस इसके बारे में खिलाड़ी कुमार के खिलाफ सबूत भी दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Feb 2024, 04:59:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

Twinkle Khanna Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने पति अक्षय कुमार की खिंचाई करती रहती हैं. ट्विंकल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए फेमस हैं. वो अपने जोक्स से पति अक्षय कुमार की टांग खींचना से भी परहेज नहीं करती हैं. आज 14 फरवरी को  ट्विंकल खन्ना ने एक ऐसा पोस्ट किया जिसे देखकर फैंस टेंशन में आ गए. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति और दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार उनसे प्यार नहीं करते हैं. साथ ही पति-पत्नी के बीच में कोई तीसरा आ गया है.

अक्षय से नाराज हुईं ट्विंकल

हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और स्वीट कपल में से एक हैं. दोनों की लव स्टोरी से लेकर केमिस्ट्री अभी तक कायम है. वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के साथ पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा कि इस वैलेंटाइन रोमांस छोड़कर वो ब्रोमेंस सेलिब्रेट कर रहे हैं. अक्षय की इस पोस्ट पर मिसेज फनी बोन्स राइटर ट्विंकल खन्ना ने मजेदार तरीके से प्रतिक्रिया दी है.

शेयर किया फनी पोस्ट

आज, वैलेंटाइन डे पर, ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार की वैलेंटाइन पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने लिखा, "वेलेंटाइन डे किसी ऐसे शख्स के साथ मना रहे हैं जिसे साफतौर पर वो मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं (मंकी इमोजी) #बड़ेमियांछोटमियां" फोटो में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को अपने हाथों में उठाया हुआ है. दोनों वर्दी में स्टंट कर रहे हैं. 

टाइगर के साथ अक्षय का वैलेंटाइन डे

दरअसल, इससे पहले अक्षय कुमार ने कुमार ने अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सेट से टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी. पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरे में, अक्षय कुमार ने टाइगर को हवा में उठा रखा है. खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा है: "इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस की जगह ब्रोमांस (भाई-मुट्ठी इमोजी) #बड़ेमियानछोटमियां #वैलेंटाइन्सडे #बड़ेमियानछोटमियानऑनईआईडी2024"

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. ये आदित्य बसु और सूरज जियानानी के साथ मिलकर लिखी है. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय हैं. यह इस साल ईद के मौके पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.