.

#Tigerzindahai: अबू धाबी में शॉपिंग कर रही हैं कैटरीना कैफ, वायरल हुई तस्वीर

'टाइगर जिंदा है' की ज्यादातर शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं। सेट की कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Oct 2017, 09:11:30 AM (IST)

मुंबई:

सलमान खान के साथ जल्द ही 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली कैटरीना कैफ अबू धाबी में शॉपिंग कर रही हैं। जी हां, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में कैटरीना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। वह काउंटर पर अपने सामान की बिलिंग करा रही हैं। पिंकविला ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

ये भी पढ़ें: जूनियर बच्चन ने पापा BIG B को मालवीद में दिया ये सरप्राइज

'टाइगर जिंदा है' की ज्यादातर शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं। सेट की कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि 'एक था टाइगर' साल 2012 में रिलीज हुई थी। इसमें सलमान और उनकी कथित पूर्व गर्लफ्रेंड की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस बार सुलतान फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' तो वहीं कैट की फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।

ये भी पढ़ें: स्वस्थ जीवनशैली से स्तन कैंसर का खतरा करें कम