.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इस खिलाड़ी ने किया विरोध, कहा - अपमानजनक, शर्मनाक

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को लेकर अपना रिएक्शन साझा किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Aug 2022, 10:39:55 AM (IST)

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) ने पर्दे पर बिते दिन एंट्री ले ली है. फिल्म में एक्टर अपने एक्टिंग से फैंस को घायल करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं. दोनों के किरदार की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. वहीं जहां एक तरफ फिल्म को प्यार मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म का जबरदस्त विरोध हो रहा है. कई सारे लोग फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन साझा किया है. उनका रिव्यू देखने के बाद उनके (Monty Panesar) फैंस भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं और फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  B'Day : सैफ की लाडली सारा अली खान ने बढ़ते वजन को मात देते हुए ऐसे बनाई बॉलीवुड में पहचान

बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने फिल्म को देखने के बाद अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'फॉरेस्ट गंप' में टॉम हैंक्स का लो आईक्यू वाला किरदार इसलिए फिट बैठ रहा था क्योंकि अमेरिका में वियतनाम युद्ध के दौरान कम आईक्यू वाले पुरुषों को भी भर्ती किया जा रहा था. यह फिल्म भारत के सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है !!अपमानजनक. शर्मनाक. #BoycottLalSinghChadda मोंटी आगे लिखते हैं, 'आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' में एक मूर्ख व्यक्ति का किरदार निभाया है...फॉरेस्ट गंप भी कम-अक़्ल वाला व्यक्ति था!! अपमानजनक, शर्मनाक.'

Aamir plays a moron in Lal Singh Chadda .......
Forrest Gump was a moron too !!
Disrespectful. Disgraceful.#BoycottLalSinghChadda#BoycottLaalsingh pic.twitter.com/hpq8qvpbdi

— Monty Panesar (@MontyPanesar) August 10, 2022

बताते चलें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. अगर फिल्म (Lal Singh Chaddha) की बात करें तो फिल्म का लंबे समय से लोग विरोध कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग फिल्म के समर्थन में भी उतरे हैं और फिल्म को देखने की मांग कर रहे हैं.