.

ढीले-ढाले कोट में अलग लुक में दिखीं सोनम कपूर, अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसे ली चुटकी

'वीरे दी वेडिंग' के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ महीने ब्रेक के बाद सोनम कपूर जल्द ही 'जोया फैक्टर' में नज़र आएंगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Aug 2018, 06:41:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ महीने ब्रेक के बाद सोनम कपूर जल्द ही 'जोया फैक्टर' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में सोनम कपूर एक दम अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। सोनम ने अपने लुक की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। ढीले-ढाले ब्राउन सूट में सोनम काफी हटकर दिखाई दे रही हैं। फोटो में सोनम कपूर का हेयरस्टाइल भी काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है। सोनम ने बालों में पर्म करवाए हुए है।

ओवर साइज़ ब्राउन ब्लेजर के साथ बटन पैन्ट्स में सोनम कपूर के लुक पर अर्जुन कपूर ने चुटकी ली।

अर्जुन ने सोनम की फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे मेरा सूट वापस चाहिए' .. इससे पहले भी अर्जुन कई अभिनेत्रियों की टांग खींच चुके हैं।

इससे पहले उन्होंने कैटरीना कैफ के हॉट फोटोशूट पर भी कमेंट किया था।

'जोया अख्तर' के अलावा सोनम कपूर राजकुमार राव के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा' में नज़र आएंगे। फिल्म में सोनम के पिता अनिल कपूर भी हैं। शैली चोपड़ा धर निर्देशित 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने किया है। लम्बे समय बाद जूही चावला इस फिल्म के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी।