.

तारा सुतारिया बनेंगी टाइगर श्रॉफ की हीरोइन, इस फिल्म में दिखेगी जोड़ी

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. इस साल की शुरूआत में, निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी

IANS
| Edited By :
30 Oct 2020, 07:54:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अगली बार अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म 'हीरोपंती' के दूसरे भाग में नजर आएंगी. तारा ने इसकी जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अपने फेवरेट्स के साथ रियूनाइट. मुझ पर विश्वास करने के लिए साजिद सर का धन्यवाद. 'हीरोपंती 2' जहां मैं काम करने जा रही. मेरे जन्मदिन के महीनें की इससे बेहतर शुरुआत और कोई नहीं.' साथ ही, तारा सुतारिया निर्माता की आने वाली फिल्म का भी हिस्सा है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2020: बॉलीवुड के ये गाने आपके करवा चौथ को बना देंगे स्पेशल, देखें Video

प्रोडक्शन हाउस से एक प्रवक्ता ने शेयर करते हुए कहा,'साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक परफेक्ट मैच होंगी.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. इस साल की शुरूआत में, निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त के साथ, निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भरी महफिल में किया Kiss, हैरान रह गए लोग

हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है. हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है. फैंस द्वारा तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया है और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तत्पर है.