.

2 साल के हुए तैमूर अली खान, सैफ-करीना ने मनाया बर्थडे

तैमूर इन दिनों करीना और सैफ के साथ साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2018, 12:12:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर आज 20 दिसंबर को 2 साल के हो गए हैं. तैमूर इन दिनों करीना और सैफ के साथ साउथ अफ्रीका में छुट्टीयां मना रहे हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में सैफ और करीना तैमूर के साथ केपटाउन बीच पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं.

बता दें कि तैमूर जन्म के बाद से सुर्खियों में रहे हैं. लोकप्रियता के मामले तैमूर बड़े-बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं. सैफ-करीना के छोटे बेटे तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

हाल ही कॉफी विद करण में पहुंचे सैफ ने कहा था कि तैमूर की तस्वीरों की कीमत 1500 रूपये तक होती है. सैफ ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने बताई. जिसे सुनकर वो हैरान थे.

बता दें कि सैफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें तैमूर के जरिए पैसे कमाने का मौका मिलता है तो उसमें उन्हें कोई भी परेशानी नहीं है. सैफ ने मजाक में ये भी कहा था कि अगर किसी के पास तैमूर के लिए नैपी ऐेड है तो वो तैमूर को कास्ट कर सकते हैं.

बता दें कि तैमूर के जन्म से पहले सैफ ने करीना को फैज नाम सुझाया था लेकिन करीना को तैमूर नाम और इसका अर्थ काफी पसंद आया था. तैमूर का मतलब फौलाद होता है.