.

अपने प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग खत्म कर अच्छा लग रहा है : ताहिर राज भसीन

अपने प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग खत्म कर अच्छा लग रहा है : ताहिर राज भसीन

IANS
| Edited By :
23 Jul 2021, 10:35:01 AM (IST)

मुंबई: अभिनेता ताहिर राज भसीन खुद को काफी खुशकिस्मत मानते हैं क्योंकि कोरोना महामारी से फिल्म इंडस्ट्री के बुरी तरह से प्रभावित होने के बावजूद उन्हें अच्छा काम करने को मिल रहा है। उनका कहना है कि अपने प्रोजेक्ट्स के लिए डबिंग पूरा कर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

ताहिर कहते हैं, अपने प्रोजेक्ट्स के लिए डबिंग पूरा करना और उन्हें पर्दे पर आने की प्रक्रियाओं पर काम होते देखने का अनुभव काफी अच्छा है। महामारी के इस समय में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम काफी चुनौतीपूर्ण है और अब आखिरकार क्रू से मिलकर, डबिंग स्टूडियो में जाकर काम कर बेहतर महसूस हो रहा है। हम अब इन्हें खत्म करने के लगभग अंतिम पड़ाव पर है, जल्द ही से रिलीज के लिए तैयार हो जाएंगे।

ताहिर आने वाले समय में लूप लपेटा, बुलबुल तरंग, ये काली काली आंखें और 83 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

वह आगे कहते हैं, मैं उन कलाकारों के मुकाबले खुद को खुशकिस्मत मानता हूं, जिन्हें कोरोना के चलते काम नहीं मिल पा रहा है। एक अभिनेता के रूप में मैं तृप्त महसूस कर रहा हूं। मुझे 83, लूप लपेटा और ये काली काली आंखें पर बहुत गर्व है और मैं इनके रिलीज होने और दर्शकों द्वारा इन्हें देखे जाने का और इंतजार नहीं कर सकता हूं। दर्शकों और क्रिटिक्स के लिए अच्छी फिल्में पेश करने का एहसास शानदार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.