.

ऋतिक को छोड़ मस्ती में हैं सुज़ैन, ब्वॉयफ्रेंड संग कोज़ी तस्वीरें वायरल!

एक्टर ऋतिक रोशन से तलाक लेने के बाद सुज़ैन खान अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस बीच ऋतिक का ज़िंक्र बराबर बना हुआ है. ऐसे में आज हम आपको ऋतिक के उन रिश्तों के बारे में बताने वाले हैं, जो ज्यादा दिन नहीं चले.

27 Dec 2021, 12:26:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) से तलाक लेने के बाद सुज़ैन खान (Sussanne Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिलेशन में हैं. दोनों की तस्वीरें फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इस बीच हाल ही में सुज़ैन ने ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. उनकी ये तस्वीर क्रिसमस पार्टी की लग रही है. जिसमें कपल के साथ एकता कपूर, करण जौहर और रिद्धी डोगरा समेत कई लोग दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कई लोग इन तस्वीरों पर भी ऋतिक के साथ सुज़ैन के रिश्ते को ले आए हैं. ऐसे में आज हम आपको ऋतिक के उन रिश्तों के बारे में बताने वाले हैं, जो ज्यादा दिन नहीं चले.

सुज़ैन के साथ फिल्मी लव स्टोरी
फिल्म स्टार ऋतिक और सुज़ैन (Sussanne Khan) की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है. जहां एक्टर ने सुज़ैन को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा और उन्हें प्यार हो गया. फिर दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद शादी कर ली. हालांकि, साल 2013 में उनका ये रिश्ता टूट गया.

करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन
बेबो (Kareena Kapoor Khan) और ऋतिक ने सबसे पहले साल 2001 में एक साथ काम किया. जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. हालांकि, दोनों के परिवारवालों की दखलअंदाज़ी से ये रिश्ता टूट गया.

बरबरा मोरी के साथ ऋतिक का रिश्ता
साल 2010 में आई फिल्म काईट्स के दौरान मेक्सिकन एक्टर बरबरा मोरी (Barbara Mori) और ऋतिक ने एक-दूसरे के साथ शानदार केमिस्ट्री शेयर की है. खबरें आने लगी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, बाद में एक्टर की पत्नी सुज़ैन ने इसे नकार दिया था.

कंगना रनोट के साथ मिली नज़रें
फिल्म काइट्स के दौरान ऋतिक की दोस्ती कंगना रनोट (Kangana Ranaut) से हुई. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने साल 2013 में आई फिल्म 'क्रिश 3' के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. लेकिन ये उस मुकाम पर नहीं पहुंचा.

कैटरीना कैफ के साथ भी शेयर कर चुके हैं केमिस्ट्री
फिल्म 'बैंग बैंग' और 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' में कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ ऋतिक ने शानदार केमिस्ट्री शेयर की थी. ऐसे में दोनों की लिंकअप्स की खबरें आने लगी. हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला.